युवक की बहादुरी से पकड़ा गया बदमाश

Must read

नई दिल्ली। मेट्रो स्टेशन के आसपास बदमाश इस कदर सक्रिय है कि पुलिस उनपर लगाम कसने में नाकाम रही है। गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक का मोबाइल फोन छीनकर बदमाश उस समय भागने लगा जब युवक अपने दोस्त के साथ मेट्रो स्टेशन के अंदर जा रहा था। पीडि़त युवक ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। गौरतलब है किसोमवार को पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया था,जो पार्किंग से वाहन चोरी करते थे।
जानकारी के अनुसार विशाल (19) परिवार के साथ गोविंदपुरी रहता है। बीती रात करीब दस बजे वो अपने दोस्त गोविदंपुरी मेट्रो स्टेशन पर जा रहा था। दोनों अभी मेट्रो गेट के पास पहुंचे ही थे कि तभी एक युवक तेजी से आया और विशाल का मोबाइल छीन भागने लगा।
पुलिस ने बताया कि विशाल ने तत्काल युवक का पीछा करना शुरू कर दिया और करीब आधे किमी पीछा करने के बाद आरोपी को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेन्द्र के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में इसने बताया कि मेट्रो स्टेशन के पास भीड़ भाड़ का फायदा उठा ये अपने अन्य साथियों के साथ ङापटमारी करता था। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article