कर्नल की बहादुरी से रंगे हाथों पकड़ा गया चोर

Must read

नई दिल्ली। रिटायर्ड कर्नल की बहादुरी से एक चोर रंगे हाथों पकड़ा गया। पीछा किये जाने पर चोर ने कर्नल को चाकू दिखा दिया था,लेकिन कर्नल ने हिम्मत नहीं हारते हुये उसका पीछा कर पुलिस की मदद से धर दबोचा। इस दौरान एक चोर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। फिलहाल,सरोजनी नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार अनिल कुमार सेठ स्वामी नगर में परिवार के साथ रहते है। अनिल कुमार आर्मी से कर्नल पद से रिटायर्ड है। बीती रात वो अपनी होंडा सिटी कार से कहीं जा रहे थे। अचानक कार का पहिया पंचर हो जाने पर वो स्वामी नगर में सड़क किनारे एक कारीगर से पहिया सही करवाने लगे।
पुलिस ने बताया कि इसी बीच एक युवक कार का पिछला दरवाजा खोलकर ब्रीफकेस उठाया और भागने लगा। अनिल कुमार ने तत्काल एक मोटर साइकिल चालक से मदद मांगी और युवक का पीछा करना शुरू कर दिया। युवक अचानक हौजखास की तरफ मुड़ा और एक आई टेन कार में बैठे युवक को ब्रीफकेस देकर भाग गया। कर्नल बाइक से उतरकर तुरंत कार चालक के पास गये और ब्रीफकेस मांगा तो युवक ने कार स्टार्ट कर दी और भागने लगा। इस बार कर्नल ने पैदल ही कार का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 500 मीटर की दूरी पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। कर्नल के चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस ने कार चालक को रोक लिया और रंगे हाथों गिर तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से कर्नल का ब्रीफकेस भी बरामद कर लिया। गिर तार युवक की पहचान मदनगिर निवासी प्रकाश के रूप में हुई,जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि ये लोग कार के अंदर से ब्रीफकेस और अन्य कीमती सामान चोरी करते है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article