दोस्ती निभायी तो बन गया आस्तीन का सांप

Must read

–पत्नी से ही अवैध सम्बंध बना लिया
–मना किया तो चाकू मारकर जख्मी किया
नई दिल्ली। दोस्ती का फर्ज निभाने के लिये एक दोस्त ने अपना सब कुछ न्यौछावर कर उसे सदमें से उबारा। दोनों के बीच दोस्ती इस कदर बढ़ी कि खाना खाकर उसके घर में ही अकसर रुकने लगा। लेकिन उसे फर्जशुदा दोस्त को मालूम नहीं था कि यही दोस्त उसके आंस्तीन का सांप बन जायेगा। हुआ कुछ ऐसा कि दोस्त की पत्नी के साथ उस दोस्त ने अवैध सम्बंध स्थापित कर लिया और जब दोस्त ने इसका विरोध किया तो उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया। गंभीर हालत में वह दोस्त अस्पताल में भर्ती है,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल,साकेत पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक,पेशे से बिजनेसमैन राजेश कुमार उर्फ विक्की (34) साकेत थानाक्षेत्र के मदनगीर स्थित डीडीए फ्लैट में रहता है। उसकी शादी नौ साल पहले शशि नाम की एक लड़की से हुयी थी। शादी के बाद दोनों खुशहाल जीवन व्यतीत कर रह रहे थे। राजेश का दोस्त पवन गुप्ता भी पड़ोस में मकान लेकर रहता है। कुछ समय पहले पवन के माता-पिता की मृत्यु हो गयी। दोस्त को दुख की इस घड़ी में राजेश ने भरपूर साथ दिया। इतना ही नहीं राजेश के घर में अकसर पवन खाना वगैरह खाने लगा। राजेश के घर ही खाना खाकर अकसर पवन सो जाया करता था। इसी बीच अचानक घर पहुंचे राजेश ने पवन को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसकी वजह से राजेश बेहद नाराज हुआ और दोनों को हिदायत दी कि आइंदा ऐसी हरकत सहन नहीं कर सकेगा। साथ ही पवन से नाता तोड़ दिया।
बताया जाता है कि बावजूद इसके पवन और शशि ने आगे मिलना जारी रखा। हद तो तब हो गई जब फोन पर बात करते हुए दोनों को राजेश ने पकड़ लिया। बात करते हुए पकड़े जाने पर पवन ने राजेश को जान से मारने की धमकी दी। देर रात राजेश पुष्प विहार में किसी काम से गया था,तभी पवन और एक अन्य ने उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। गंभीर हालत में राजेश को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है,जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article