मोबाइल कारोबारी को घायल कर लाखों की लूट

Must read

Robbryराजधानी में अब बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया गया है। बदमाश अब सरेआम कारोबारियों को अपना निशाना बनाते हुए उनसे लूटपाट करने में लगे हुए हैं। बीती रात बदमाशों ने आदर्श नगर इलाके में एक मोबाइल शॉप पर धावा बोलते

हुए वहां मौजूद एक कारोबारी से लाखों के रुपयों से भरा बैग लूट लिया इतना ही नहीं कारोबारी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे चाकू से वार करके घायल कर दिया और फरार हो गए इस कारोबारी की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है। इस घटना से इलाके के कारोबारियों में दहशत व्याप्त है साथ ही पुलिस के प्रति गहरा रोष भी व्याप्त है। उधर लूट का ऐसा ही एक मामला पिताम पूरा इलाके में भी देखने में आया है यहाँ बाइक सवार बदमाशों ने वैगन आर कार सवार एक कारोबारी से पचास हज़ार रुपए से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए मौके पर पहुंची पुलिस कारोबारी के ब्यान दर्ज कर आरोपी बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक पहला मामला आदर्श नगर इलाके में पड़ने वाले आजादपुर इलाके का है यहाँ मोबाइल शो रूम चलाने वाला नितिन सिंघल दिनभर का कलेक्शन इकठ्ठा करतके बस घर जाने के लिए दूकान पर बैठा हुआ था की तबी वहां पहिंचे दो युवकों ने मोबाइल दिखने की बात करते हुए अचानक से चाकू निकाल लिया और नितिन से उसका बैग छिनने लगे। नितिन ने जब लूटपाट का विरोध किया तो इन बदमाशों ने एक के बाद एक करके चाकू से कई वार करते हुए नितिन को घायल कर दिया और उसका बैग लेकर फरार हो गए। जानकारी पाकर शो रूम पर पहुंचे नितिन के भाई ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। नितिन के भाई ने पुलिस को बताया की नितिन के बैग में चार लाख रुपए थे जिओसे बदमाश लूटकर ले गए हैं।
— आजादपुर इलाके में मोबाइल शो रूम में वारदात
— पीतमपुरा में बाइकर्स ने वैगन आर स्वर से लूटे हज़ारों
— लगातार हो रही वारदातों से व्यापारियों में रोष
— बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है पुलिस 
 जबकि इलाके में चर्चा थी कि बदमाश नितिन के जिस बैग को लूटकर ले गए हैं उसमे पञ्च लाख रुपए थे। गंभीर रूप से घायल नितिन को तत्काल ही निकट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। पुलिस अभी तक नितिन के ब्यान भी दर्ज नहीं कर पाई है। बताया जाता है कि वारदात के समय दो बदमाश मोबाइल शो रूम के अन्दर थे जबकि दो बहार खड़े इंतज़ार कर रहे थे। कारोबारी के साथ हुई वारदात कि खबर पाकर आसपास के दूकानदार भी मौके पर पहुँच गए हैं। वारदात के इलाके के कारोबारियों में पुलिस के प्रति गुस्सा है लोगों का कहना था कि इलाके में पुलिस गश्त नहीं होने से इनदिनों बदमाशों के हौंसले बुलंद है और बदमाश लगातार कारोबारियों को अपना निशाना बना रहे हैं, और पुलिस मूकदर्शक बने तमाशा देख रही है।
लूट कि ऐसी ही एक घटना पीतमपुरा इलाके में कारोबारी सचिन गर्ग के साथ हुई है सचिन अपनी
 वैगन आर कार से घर की तरफ लौट रहे थे तभी पीतमपुरा के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके उनकी कार को रुकवा लिया और उनसे बैग छीनकर फरार हो गए सचिन के मुबैक बैग में पचास हज़ार रुपए थे। पुलिस ने सचिन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बदमाशों की तलाश शूरू कर दी है। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी लूटपाट करने वाले बदमाशों का पुलिस कहीं कोई
सुराग नहीं लगा पाई है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article