जघन्य वारदातों में शामिल बदमाशों का गिरोह पकड़ा

Must read

Hathkadiबाहरी दिल्ली जिला पुलिस ने हत्या हत्या के प्रयास जैसे जघन्य मामलों में शामिल बदमाशों के एक गिरोह का खुलासा करते हुए पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पकडे गए इन बदमाशों के पास से देशी पिस्टल और कट्टे के अलावा एक मोटर साइकिल भी बरामद की है। पुलिस का दावा है की इस गिरोह ने ही पिछले दिनों नरेला इलाके में प्रदीप नामक एक शख्स की बेरहमी से गोली मारकर निर्मम हत्या कर डाली थी। इस मामले में पुलिस एक बदमाश को पहले ही पकड़ चुकी थी, जबकि यह सब फरार चल रहे थे। पकडे गए इस गिरोह का सरगना अश्वनी हत्या के दो और हत्या के प्रयास के एक मामले में शामिल होने के साथ साथ दिल्ली का एक घोषित अपराधी है। पुलिस अभी इस गिरोह के बाकि सदस्यों की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। पकड़े गए इन बदमाशों में सरगना के अतिरिक्त जितेंद्र, सचिन, विकास, दिनेश भी शामिल है।  
— नरेला में प्रदीप की हत्या में भी शामिल है गैंग
— सरगना समेत पांच लुटेरे पकड़े गए
— बदमाशों से मिला अवैध असलहे की खेप
बाहरी जिले के पुलिस उपायुक्त बी.एस. जायसवाल के मुताबिक पुलिस को पिछले काफी समय से इस तरह की जानकारी मिल रही थी कि बदमाशों का एक गिरोह बाहरी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में वारदातों को अंजाम देने में लगा हुआ है। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने यह पाया कि पिछले दिनों नरेला इलाके में हुई प्रदीप की हत्या के मामले में भी इसी तरह के गिरोह का हाथ है और उस मामले में पकड़े गए एक आरोपी ने भी पुलिस को इसी तरह के संकेत दिए थे। इन बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष रूप से गठित की गई। पुलिस टीम ने एक सटीक सूचना के बाद इन बदमाशों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब यह किसी वारदात को अंजाम देनें जा रहे थे, तलाशी लेने पर इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद कर लिए हैं। पकड़े आरोपियों में से एक बदमाश ने अपना नाम अश्वनी बताया  पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया अश्वनी ही इस कुख्यात गिरोह का सरगना है, और यह अपने कई साथियों के साथ मिलकर कई जघन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुका है। पुलिस को इन बदमाशों की धरपकड़ के दौरान इस गिरोह के पूर्व में पकड़े गए एक बदमाश से भी काफी सुराग हाथ लगे थे। इस बाबत जल्द ही नॉर्दर्न रेंज के जुवाइंट पुलिस कमिश्नर आर. एस. कृष्णय्या मीडिया को विस्तार से जानकारी देंगे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article