बाटला हाऊस: फायरिंग में दो भाइयों को लगी गोली, हडकंप

Must read

Firingदिल्ली में जामिया नगर थानाक्षेत्र के बाटला हाऊस इलाके में प्रापर्टी डीलर भाईयों पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जिसकी वजह से दोनों भाई जख्मी हो गये।

दोनों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दोनों भाईयों के नाम दिलशाद और साबेज है। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को शुरुआती जांच में प्रापर्टी विवाद व पैसों के लेनदेन का मामला सामने आया है।
— दोनों भाई जख्मी ,एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
— शुरुआती जांच में मामला प्रापर्टी विवाद का
यह घटना सोमवार की रात करीब सवा आठ बजे की है। बताया जाता है कि दिलशाद और उसके मामा का लड़का साबेज प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं। दोनों बीती रात बाटला हाऊस स्थित अपनी दुकान पर थे। तभी दो बाइक पर सवार चार बदमाश युवक आयें और उन्होंने दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जिसकी वजह से दोनों भाई जख्मी हो गये। गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गयी थी,लेकिन कुछ ही देर में इलाके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस दोनों भाईयों को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गयी,जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि जख्मी भाईयों ने प्रापर्टी को लेकर किसी को 5 लाख रुपये का चेक दिया था,लेकिन चेक बाउंस हो गया था। इसी चेक को लेकर किसी से विवाद चल रहा था। बताया यह भी जाता है कि दोनों जख्मी भाईयों ने अपनी जान का खतरा की आशंका जाहिर कर एक शिकायत भी स्थानीय थाने में दी थी। ताकि उनकी जानमाल की सुरक्षा हो सके। फिलहाल,पुलिस इस पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article