विवाहिता की छत से गिरकर मौत, हत्या का आरोप

Must read

उत्तरी जिले के लाहौरी गेट इलाके में लगने वाले कटरा धोबियान में एक विवाहिता की घर की छत से गिरकर रहस्यमय हालत में मौत हो गई है।

परिजनों ने लड़की के ससुरालवालों पर आरोप लगाया है कि उनकी लड़की को दहेज़ के कारण पिछले काफी समय से परेशान कर रखा था और इसी के चलते रात के समय उसको घर की छत से फैंक दिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को तत्काल ही निकट के अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही जबकि घटना के समय लड़की के सास ससुर और पति के अलावा उसका देवर भी मौके पर ही मौजूद था। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
— फराशखाना के कटरा धोबियान का मामला
— परिजनों ने लगाया दहेज़ उत्पीड़न का आरोप
— मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया
जानकारी के मुताबिक जाफराबाद की गली नंबर 11 में रहने वाले स्वर्गीय सलाहुद्दीन की बेटी फरजाना की शादी 17 महीने पहले फराश खाना के कटरा धोबियान में रहने वाले जावेद खान से हुई थी। परिजनों के मुताबिक जावेद वैसे तो मोहन सिंह पैलेस की एक शॉप में कटिंग का मास्टर है। शुरुआत में सबकुछ ठीक थक चला लेकिन बाद में कहानी बिगड़ती गई जावेद अक्सर उसे दहेज़ के लिए परेशान करने लगा कई बार तो यह उसके साथ मारपीट तक करता था। पिछले कुछ दिनों से फरजाना अपने मायके आई हुई थी बताया जाता है कि कल सवेरे ही जावेद ने घर पर फोन कर फरजाना से एक शादी समारोह में जाने के लिए घर पर आ जाने को कहा और परिजनों के मुताबिक उन्होंने फरजाना को उसकी बहन ताहिरा के साथ ससुराल भेज दिया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उन्हें ताहिरा ने फोन करके खबर करी कि फरजाना छत से गिर गई है उसे तत्काल ही अस्पताल लेजाया गया जहां गहन उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ताहिरा के मुताबिक घटना के समय फरजाना कि सास मीना, ससुर गुलशेर उसका एक देवर घर पर ही मौजूद थे। परिजनों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने फरजाना के पति को हिरासत में ले लिया है। जबकि उसके परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है ऐसे में उसके हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस ने फिलहाल फरजाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article