महिला की हत्या करके शव टुकड़ों में काटा, सनसनी

Must read

— इन्द्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास मिला है शव
— शव को नौ टुकड़ों में काटा गया था
— नहीं हो सकी है महिला की शिनाख्त
— वारदात के पीछे अवैध संबंधों की आशंका
नई दिल्ली,17 मार्च। राजधानी के इन्द्रलोक इलाके में आज उस समय सनसनी फ़ैल गई जब मेट्रो स्टेशन के पास एक छोटे नाले से कम्बल में लिपटा हुआ महिला का शव बरामद किया गया। महिला की हत्या के बाद उसके शव को किसी धारदार हथियार से नौ भागों में काटा गया था। काफी कोशिश के बाद भी इस महिला की पहचान नहीं हो सकी थी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते कि गई लगती है बाद में हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए इसके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया होगा। सराए रोहिल्ला थाने कि पुलिस मामला दर्ज कर महिला कि शिनाख्त करने कि कोशिश कर रही है ताकि जल्द से जल्द इसके हत्यारों तक पहुंचा जा सके और यह पता लग सके कि आखिर किसने और क्यूँ इतनी बेरहमी से इस वारदात को अंजाम दिया था।
जानकारी के मुताबिक पुलिस को दोपहर के समय सूचना मिली कि इन्द्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास बने एक पार्क के पास नालेके निकट किसी महिला का शव कम्बल में लिपटा हुआ पड़ा है। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई। पुलिस ने जब उस कम्बल को खोला तो पुलिस यह देख कर दंग रह गई कि उसमें किसी महिला के शव के टुकड़े लिपटे हुए थे। इस महिला को बड़ी ही निर्ममता से काटा गया था। महिला के शव की सूचना पाकर इलाके के बहुत से लोग तत्काल ही मौके पर पहुँच गए, लेकिन कोई भी इस महिला को पहचान नहीं सका था। पुलिस ने मौके से महिला के विभिन्न कोणों से फोटो खिंचवाए ताकि इसकी पहचान की कोशिश की जा सके। महिला को बड़ी ही बेरहमी से काटा गया था। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है जिसे यह पता लगता वेह मौके पर महिला को देखने के लिए पहुँच रहा था। प्रतक्षदर्शियों के मुताबिक महिला का शव अर्धनग्न हालत में था। आशंका जताई जा रही है कि कहीं और हत्या करके इस महिला के शव को यहाँ फैंका गया हो सकता है। गौरतलब है कि राजधानी में इस तरह से महिलाओं के शवों के मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई मेल हो चुके हैं जिनका पुलिस अभी तक भी कोई खुलासा नहीं कर पाई है।
     

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article