पड़ोसी को दफनाकर लौट रहे युवक को कार ने कुचला

Must read

 — बिहारी कालोनी इलाके की है घटना
— क्षुब्ध लोगों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम
— घटना के बाद कार चालक मौके से हुआ फरार
नई दिल्ली,17 मार्च। राजधानी की सड़कों पर रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताज़ा मामला यमुनापार के बिहारी कालोनी इलाके का है यहाँ आज दोपहर के समय सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज़ रफ़्तार कार ने कुचाल दिया। हादसा इतना खतरनाक था कि इस शख्स की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसे का शिकार हुआ यह शख्स अपने किसी पड़ोसी को कब्रस्तान में दफनाकर वापस अपने घर लौट रहा था,

तभी सड़क जाम करते समय इसे कार ने टक्कर मारकर उड़ा दिया। इस हंगामे के दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद था जिसने उक्त कार का नंबर भी नोट कर लिया था लेकिन कार चालक उसे भी चकमा देकर मौके से फरार हो गया। हादसे में मरने वाले इस शख्स कि पहचान दिलदार हुसैन के रूप में कि गई है। घटना के विरोध में इलाके के लोगों ने युवक के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया, लोगों की मांग थी कि आरोपी कार चालक को तत्काल गिरफ्तार किया जाये। हंगामे की जानकारी पाते ही फर्श बाज़ार और शाहदरा थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गई और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाने की कोशिश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना आज दोपहर करीब तीन बजे की है। बिहारी कालोनी इलाके में स्थित झारखंडी कब्रस्तान से कुछ लोग में किसी को दफ़नाकर वापस लौट रहे थे, तभी सड़क पर कर रहे एक युवक को उधर से गुज़र रही एक तेज़ रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इस युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अभी लोग वहां पहुँच पाते तब तक उक्त कार वाला अपनी गाड़ी काफी आगे ले जा चुका था। इतने में एक ट्रैफिक पुलिसवाला भी वहां पहुँच गया। और इसने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उक्त कार चालक मौके से भाग निकला। इतनी देर में इस युवक के काफी जानकार भी मौके पर पहुँच गए तब तक इस युवक की मौत हो चुकी थी। युवक की मौत से क्षुब्ध लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और इसके शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। देखते ही देखते उक्त मार्ग पर जाम लग गया और वाहनों की लम्बी कतरे लग गई थी। काफी देर तक चले हंगामे की सूचना पाकर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
     

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article