सिरफिरे युवक ने खूब छकाया पुलिस वालों को

Must read

–लड़कियों का करता था पीछा,मना किया तो मारने की धमकी दी
–पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के साकेत थाना पुलिस को एक सिरफिरे युवक ने खूब छकाया। प्रदीप नाम के यह युवक पहले एक लड़की पर फिदा होकर उसका पीछा करने लगा और जब उस लड़की की बड़ी बहेन ने ऐसा करने से मना किया तो बड़ी बहेन पर भी डोरे डालने लगा। इस तरह जब भी दोनों बहनों में किसी को देखता तो उनका पीछा करने लगता। परेशान लड़कियों ने जब स्थानीय साकेत थाने में इसकी शिकायत की तो इस युवक ने थाने में ही चाकू से नस काट ली और जान से मारने की धमकी दे डाली। फिलहाल,पुलिस ने इस सिरफिरे युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
 पुलिस सूत्रों के मुताबिक,आरोपी की प्रदीप कुमार चिराग दिल्ली का रहने वाला है और पेशे से सेल्समैन है। कुछ दिनों पहले इसकी मुलाकात इलाके की मदर डेयरी पर 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की से हुई थी। प्रदीप नाबालिग पर कुछ इस कदर फिदा हुआ कि उसका पीछा करना शुरू कर दिया। नाबालिग जहां भी जाती अक्सर प्रदीप पीछे-पीछे पहुंच जाता। नाबालिग ने ये बात अपनी बड़ी बहन को बता दिया। बड़ी बहन ने प्रदीप को समझाने की कोशिश की,लेकिन आरोपी छोटी बहन को छोड़ उसी का पीछा करने लगा। साथ ही दोनों बहनों को थाने में मामला दर्ज नहीं कराने की धमकी दी।
बताया जाता है कि प्रदीप से परेशान दोनों बहनें साकेत थाने पहुंच गई। पुलिस टीम प्रदीप को थानाध्यक्ष के सामने लेकर पहुंची तो एसएचओ ने प्रदीप को बहनों का पीछा करने से मना किया। प्रदीप बालीबुड फिल्मी हीरो की तरह एसएचओ से भिड़ गया और केस दर्ज करने पर हत्या करने तक की धमकी दी।
आखिरकार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस बात से गुस्साया युवक थाने की प्रथम मंजिल पर गया और चाकू से अपने हाथ की नस काट ली। फिलहाल,गंभीर हालत में उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 यानि खुदकुशी करने की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी गयी है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article