गर्लफ्रेंड को सबक सिखाना महंगा पड़ा सिरफिरे को

Must read

–पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा
–100 नंबर पर झूठी बम की कॉल कर दी थी
–गर्लफ्रेंड दूसरे युवक के साथ सिनेमा देख रही थी
नई दिल्ली। जामिया नगर के एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिये ऐसा कुचक्र रचा कि दिल्ली पुलिस भी इस कुचक्र से परेशान हो उठी। इस युवक को पता चल गया कि उसकी गर्लफ्रेंड का चक्कर किसी अन्य युवक से चल गया है और वह करोल बाग स्थित लिबर्टी सिनेमा में फिल्म देख रही है। उसने फौरन पुलिस कंट्रोल रुम 100 नंबर पर कॉल कर कहा कि सिनेमा हॉल में बम रखा है। इस खबर से हॉल में अफरा-तफरी मच गयी। सिनेमा हॉल खाली कराकर तलाश ली गयी,लेकिन बम की खबर झूठी साबित हुयी। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाया तो पता चला कि जामिया नगर के कामरान नामक युवक ने यह कुचक्र रचा था। पुलिस ने फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक,कामरान नामक युवक जामिया नगर स्थित नूर नगर मोहल्ले में रहता है। बताया जाता है कि वह इलाके की ही एक लड़की से प्यार करता है। उसने एक दिन अपनी प्रेमिका को किसी अन्य युवक के साथ देख लिया तो उसका माथा ठनक गया। उसे लगा कि उसकी प्रेमिका उससे दूर जा रही है। इधर बीच,उसकी प्रेमिका अपने दोस्त के साथ करोल बाग स्थित लिबर्टी सिनेमा में मूवी देखने गयी थी।
इसका उसे पता चल गया तो उसने सबक सिखाने का नायाब तरीका अख्तियार किया। उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बताया कि लिबर्टी सिनेमा में बम रखा है। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने पूरे थियेटर को चारो तरफ से घेर लिया। थियेटर में बम होने की सूचना से मूवी देख रहे लोगों में हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद बम होने की खबर झूठी साबित हुयी। लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल आगे बढ़ायी तो पता चला कि फोन करने वाला युवक जामिया नगर का है। पुलिस ने युवक कामरान को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु की तो पता चला कि उसने अपनी महबूबा को सबक सिखाने के लिये यह कुचक्र रचा था।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article