बच्ची समेत तीन ने कर ली खुदकुशी

Must read

बच्ची समेत तीन ने कर ली खुदकुशी
-नरेला, बवाना व अमन विहार की घटना
-मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
नई दिल्ली। मुंबईया फिल्म और वातावरण लोगों के मानसिक पटल पर इस कदर कुठाराघात कर रहा है कि राजधानी में खुदकुशी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में अलग-अलग इलाकों में आठ साल की एक बच्ची समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इन मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।
पहली घटना अमन विहार इलाके की है, जहां संदीप (30) नामक एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के मुताबिक संदीप अपनी पत्नी के साथ किशन विहार में रहता था। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। पत्नी से अनबन होने के कारण इनदिनों वह पत्नी से अलग रह रहा था। बुधवार की रात संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दूसरी घटना नरेला इलाके की है जहां एक पूजा(8) नामक बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूजा अपने माता-पिता के साथ पॉकेट-6 में रहती थी। वह पास के ही एक सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
तीसरी घटना बवाना इलाके की है, जहां 20 वर्षीय एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटनास्थल से कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला है। जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके।

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article