रोड रेज में जजों पर हुआ हमला,तीन गिरफ्तार

Must read

 

रोड रेज में जजों पर हुआ हमला,तीन गिरफ्तार
शापिंग माल कर्मचारी समेत कार डीलर गिर तार
नई दिल्ली। अंबेडकर नगर में रोड रेज में हुए जजों पर हमले के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को देर रात गिर तार कर लिया। इनमें से एक शापिंग मॉल में काम करता है,जबकि दूसरा वाहन बेचने का बिजनेस करता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन दोनों से पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि कल शाम करीब 5बजकर 42 मिनट पर साकेत कोर्ट में तैनात एएसजे एमके नागपाल, इंद्रजीत सिंह मेहता ,महानगर दंडाधिकारी अजय गर्ग स्टीम कार से फरीदाबाद स्थित अपने- अपने घर जा रहे थे। कार इनका ड्राइवर चमनलाल चला रहा था। दक्षिणपुरी जे ब्लाक में काली बिल्डिंग के पास गलत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल कार से टकरा गई। मोटर साइकिल सवार तीनों युवक नीचे गिर गये। जज अजय गर्ग  चालक उन्हें उठाने के लिए कार से बाहर निकल आए। इस दौरान जजों  युकों के बीच बहस हो गई। लोगों ने बीच-बचा कर मामला शांत करा दिया। इसके बाद जैसे ही जज कार में सार होकर हां से जाने लगे, दो अन्य मोटरसाइकिलों पर सार चार युक अचानक हां पहुंच गए। इन युवकों ने ईंट-पत्थरों से कार पर हमला बोल दिया,कार सवार सभी की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद सभी बाइक छोड़ फरार हो गये।
इस मामले में पुलिस ने मौके से एक आरोपी अमित राज को गिर तार कर लिया,जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने देर रात दो अन्य आरोपियों को गिर तार किया। इनकी पहचान अनिल और रोहित के रूप में हुई है। अनिल शापिंग मॉल में काम करता है,जबकि दूसरा कार बेचने का बिजनेस करता है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article