रोडरेज में दो पुलिसकर्मी जख्मी

Must read

रोडरेज में दो पुलिसकर्मी जख्मी
–ऑटो लिफ्टर के सिलसिले में रेकी करने गये थे
–एक पुलिसकर्मी की हालत बेहद नाजुक
–वारदात मेरठ स्थित गंगनहर के पास हुयी
नई दिल्ली। ऑटो लिफ्टर को पकड़ने के लिये यूपी के मेरठ क्षेत्र में गयी दक्षिण जिले के स्पेशल स्टॉफ की टीम के दो पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। जिसकी वजह से एक हेड कांस्टेबल को गोली सीने में लगी और एक सिपाही को गोली घुटने में लगी। दोनों को पास के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां हेड कांस्टेबल की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।
दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त छाया शर्मा ने बताया कि हेड कांस्टेबल संजीव और कांस्टेबल संजीव मेरठ क्षेत्र में ऑटो लिफ्टर को पकड़ने के सिलसिले में रेकीय करने के लिये गये थे। मंगलवार की शांम करीब दोनों पुलिसकर्मी मेरठ स्थित गंग नहर के पास से गाड़ी से गुजर रहे थे। तभी बदमाशों ने इनपर हमला बोल दिया। बदमाशों ने गोलियां चलाकर हेड कांस्टेबल संजीव व कांस्टेबल संजीव को जख्मी कर दिया। दोनों को पास के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गयी है।
गौरतलब है कि दिल्ली से चोरी हुयी गाड़िया भारी तादाद बदमाश मेरठ ले जाते हैं। यहां बकायदा गिरोह के सदस्य गाड़ियों को काटकर या फिर फर्जी कागजात तैयार कर बेच देते हैं। दिल्ली पुलिस अनेकों बार छापेमारी कर ऐसे गिरोह का पर्दाफाश कर चुकी है,लेकिन चूंकि इस काम में तमाम गिरोह सक्रिय हैं,इसलिये पुलिस भी गिरोहों का पूरी तरह से पर्दाफाश करने में नाकामयाब रहती है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article