बेकाबू लांसर बस से जा भिड़ी, तीन युवकों की मौत

Must read

 — मालवीय नगर इलाके में देर रात में हुआ हादसा
— ओवरटेक करते समय खड़ी बस से हुई टक्कर
— दो लड़को की हालत अस्पताल में गंभीर
— किसी पार्टी से लौट रहे थे कार सवार लड़के
नई दिल्ली,13 मार्च। राजधानी में रफ़्तार और नशे का कोकटेल लगातार वहां चालकों पर कहर बनकर टूट रहा है। बीती रात भी मालवीय नगर इलाके में ऐसा ही बेहद खतरनाक हादसा देखने में आया है, यहाँ एक तेज़ रफ़्तार मिस्तुबिशी लांसर कार एक अन्य गाड़ी को ओवर टेक करते समय सड़क किनारे खड़ी एक प्राइवेट बस से जाकर भीड़ गई, टक्कर इतनी खतरनाक थी कि लांसर कार में सवार तीन लड़कों की मौत हो गई

, जबकि दो लड़कों की हालत मैक्स अस्पताल में चिंताजनक बनी हुई है। हादसे को देखकर ऐसा लग रहा है कि घटना के दौरान यह सभी नशे कि हालत में रहे होंगे, पोलिसे को इस कर से एक हुक्का भी बरामद हुआ है। हादसे में मरने वाले लड़कों की पहचान मयंक, आकाश और विकास के रूप में हुई है जबकि अस्पताल में विकास बरेवा और विपुल की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।
 जानकारी के मुताबिक घटना देर रात करीब सवा तीन बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन के पास प्रेस एंक्लेव में एक तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़ी एक बस से भीड़ गई है। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से कार में मौजूद लड़कों को बेहद गंभीर अवस्था में बाहर निकला और सभी को निकट के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने तीन लड़कों को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि प्रेस एंक्लेव रोड पर एक निजी बस नंबर डी.एल. आई पी. बी- 8959 खड़ी हुई थी, तभी एक तेज़ रफ़्तार लांसर कार नंबर डीएल 7 सीए- 2251 आगे चल रही एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक करते समय इस बस से जाकर भीड़ गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि लांसर कार के परखच्चे उड़ गए और कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी ही मश्स्क्कत के बाद इन सभी लोगों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए तीनों लड़कों के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि हादसे के समय इस कार कि रफ़्तार सौ किलोमीटर प्रति घंटा रही होगी। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर हादसे की असल वजह तेज़ रफ़्तार थी या फिर नशे के कारण यह हादसा हुआ है। घटना के चलते इलाके में काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही, पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article