इनोवा सवार बदमाशों ने लूटपाट को किया था अगवा

Must read

— मुज़फ्फरनगर जंगल से मिला आरटीआई कार्यकर्त्ता
— बेहोश कर उठा ले गए थे, लूटपाट कर छोड़ा
— गाजीपुर पुलिस कर रही है पीड़ित से बातचीत
— गाजीपुर फूल मंडी से उठा ले गए थे
नई दिल्ली, 03 मार्च। राजधानी में बदमाशों को अब पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है, हालात अब यह हो गए है कि दिनदहाड़े एक आरटीआई कार्यकर्त्ता को इनोवा कार सवार बदमाश लूटपाट करने के लिए अगवा कर लेते हैं और फिर उसे लूटपाट करने के बाद यूपी के मुज़फ्फरनगर के जंगलों में फैंक कर फरार हो जाते हैं।

इधर पीड़ित के परिजनों की शिकायत के बाद गाजीपुर पुलिस उसकी गुमशुदगी तो दर्ज करती है, लेकिन उसे ढूँढने के नाम पर महज़ खानापूर्ति करके रह जाती है। फिलहाल यह आरटीआई कार्यकर्त्ता खुद किसी तरह से दिल्ली पहुँच गया है। पुलिस इससे बातचीत करके बदमाशों का हुलिया जानने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि दो दिन पहले अपनी वैगन आर कार से नौकर के साथ गाजीपुर फूल मंडी पहुंचा था और तभी रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। कारोबारी के वापस लौटने पर पुलिस और उसके परिवार वालों ने भी राहत की सांस ली है।
 पीड़ित के भाई उदित तिवारी ने पीसीआई न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि उनके भाई ने फोन करके बताया था कि उसे किसी इनोवा कार सवार बदमाशों ने मंडी के बाहर से अगवा कर लिया था और उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर अपने साथ ले गए थे। उदित के मुताबिक बदमाशों ने उसके भाई के गले से सोने की चेन, अंगूठी और नकदी लूट ली और उसे एक जंगल जैसी वीरान जगह पर नशे की हालात में छोड़कर भाग गए थे। होश आने पर आरटीआई एक्टिविस्ट शिव कुमार तिवारी ने वहां मिले लोगों से पूछा लोगों ने इसे बताया कि यह मुजफ्फरनगर में हैं, लेकिन हड़बड़ी में शिव कुमार को लगा कि वह बिहार के मुज़फ्फरपुर में है और उसने किसी के फोन से अपने घर फोन कर दिया। बताया जाता है कि थोड़ी देर में ही उसने दुबारा फोन करके बताया, खुद को मुज़फ्फरनगर में बताया। परिजनों ने तत्काल ही इसकी जानकारी गाजीपुर पुलिस को दे दी। पीड़ित कारोबारी किसी तरह से स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा और अपने साथ ही घटना कि जानकारी पुलिस को दी दी। उसके बाद कारोबारी को लेने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम भी मुज़फ्फरनगर के लिए रवाना हो गई।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article