वकील हत्याकांड : घर में ही छिपा रहा आरोपित पति, दोबारा जांच में हुआ गिरफ्तार

Must read

नोएडा। नोएडा सेक्टर 30 में रविवार की सुबह दिल्ली हाईकोर्ट की वकील रेनू सिन्हा की उनके पति के द्वारा हत्या कर दी गई। इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड के बारे में तब खुलासा हुआ जब महिला के भाई ने उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तब भाई उसके घर पहुंचा लेकिन उसका दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर उसने महिला के पति को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

पहली बार जब पुलिस कोठी में पहुंची तो उन्होंने लाश बरामद की, घर की चेकिंग की और फिर वहां से चले गए। महिला के पति नितिननाथ का फोन न लगने के चलते महिला के भाई ने उसी पर हत्या का शक जताया। इसके बाद पुलिस ने भाई की शिकायत के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया। यही नहीं एक टीम नेपाल बॉर्डर के लिए भी रवाना की गई। इस दौरान पुलिस ने जब घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया और घर के आसपास लगे कैमरों के फुटेज चेक किए तो  पाया कि महिला का पति घर से बाहर जाते दिखा ही नहीं था। तब पुलिस चौंकी और दोबारा कोठी की तलाशी लेने की सोची।

इसके बाद पुलिस टीम ने दोबारा वीडियोग्राफी करके घर की तलाशी ली तो घर के प्रथम तल स्थित स्टोर रूम का दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजा तोड़ा तो उसमें नितिन नाथ मिला। उसने हत्या का आरोप स्वीकार किया। इस तरह वह घर के अंदर 15 घंटे तक बंद रहा। यदि पुलिस शुरुआत में ही अच्छे से जांच करती तो आरोपित की गिरफ्तारी पहले दिन ही हो जाती।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article